logo

सेल्फी ने बुलाई मौत! रामगढ़ में फोटो लेते समय खदान में डूबा युवक

selfi.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक खदान में भरे पानी में डूब गया। आशंका जताई जा रही है कि युवक की अब तक मौत हो चुकी होगी क्योंकि शनिवार सुबह तक भी युवक को कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना रामगढ़ जिला स्थित लोलो की है। जहां एक बंद पड़े पत्थर के खदान में युवक डूब गया। देर रात तक उसकी तलाश जारी थी। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ बंद पड़े खदान में घूमने आया था। दोस्तों ने बताया कि युवक सेल्फी ले रहा था इसी दौरान वह खदान के पानी में डूब गया। इसके बाद पानी से बाहर नहीं निकला। युवक की पहचान बरकाकाना क्षेत्र के सिरकंडेर निवासी राहुल बेदिया के रूप में हुई है। 


घूमने आए थे दोनों दोस्त 
दोस्तों का कहना है कि हम सभी दोस्त लोलो के बंद खदान में घूमने आए थे। घटना के बाद रजरप्पा पुलिस पहुंची और युवक की तलाश करने लगी। लेकिन देर शाम तक युवक नहीं मिला। बता दें कि विगत 15 वर्ष से क्लासिक कंपनी इस खदान में पत्थर तोड़वा रहा था।

लीज खत्म होने के बाद पत्थर तोड़ने का काम बंद हो गया और उस खदान में पानी भर गया है। घटना की सूचना पुलिस ने युवक के परिजनों को दे दी है। पुलिस कहना है कि रात हो जाने के कारण युवक की तलाश में परेशानी आ रही थी।
 

Tags - jharkhand news jharkhand latest news jahrkhand updatesjahrkhand local news