logo

सरयू राय ने ढुल्लू महतो के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- लोगों का दबाव है, मै चुनाव लड़ूं

्पहततह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय धनबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। धनबाद में बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सरयू राय ने ढुल्लू महतो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ट्विटर पर खुलकर ढुल्लू महतो के बारे में पीएम को टैग करते हुए पोस्ट किया है। 


क्या है मामला
दरअसल धनबाद सीट पर ढुल्लू महतो को प्रत्याशी घोषित करने पर धनबाद मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और राष्ट्रीय महामंत्री को पत्र लिखकर प्रत्याशी बदलने की मांग की थी। इसकी सूचना जब ढुल्लू महतो को हुई तो उन्होंने कृष्णा अग्रवाल को धमकी दी। धमकी दिए जाने के बाद कृष्ण अग्रवाल के समर्थन में सरयू राय धनबाद पहुंचे और ढुल्लू महतो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सरयू राय ने कहा कि इस धमकी भरे ऑडियो पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेने की जरूरत है, इसके साथ ही कहा कि अगर यहां की जनता की मांग होगी तो धनबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बाघमारा विधायक के खिलाफ 49 मामले दर्ज हैं और एक मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी चल रहा है।


ढुल्लू महतो के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे
सरयू राय ने शुक्रवार को धनबाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके एक समर्थक को ढुल्लू महतो ने धमकी दी है, वे अपने समर्थक साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले हैं, ऐसी स्थिति में वे धनबाद से चुनाव लड़ने की सारी परिस्थिति देख रहे हैं। सरयू राय ने कहा कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो का आचरण भय फैलाने वाला है, अगर इस तरह का काम करते रहेंगे तो जिस तरह गैंगस्टर प्रिंस खान के खिलाफ कार्रवाई के लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी, उसी तरह ढुल्लू महतो के खिलाफ भी लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाघमारा में बीसीसीएल एरिया एक से लेकर पांच तक एक विशेष समूह के द्वारा 1200 रुपए प्रति टन दिए बगैर कोयला नहीं उठाने दिया जाता है। अब इस आतंक को दूर करने का प्रयास करूंगा। 

Tags - saryu roy dhullu mahto dhanabad seat jharkhand news jahrkhand loksbha news