logo

Ranchi : रघुवर काल में दिए बयानों पर गौर करें बाबूलाल, पीएम मोदी को दें करप्शन की जानकारी- सरयू रॉय

saryubabu.jpg

रांचीः
इन दिनों झारखंड में चल रही ईडी की कार्रवाई से पक्ष हो या विपक्ष हो सब जरा झुंझलाए से दिख रहे हैं। इधर निर्दलीय विधायक सरयू राय ने गुरुवार को दो ट्वीट किया है। उन्होंने पूर्व सीएम व भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी को चुनौती दी है। सरयू राय ने लिखा कि पूर्व की सरकार के सीएमओ के भ्रष्टाचार के बारे में दिये गये अपने बयानों पर गौर करें। उनकी जांच के लिये भी ईडी से कहें। उस शासन में मशहूर तीन आर (R) के साथ अंडा-शराब- रेडी टू ईट फूड सप्लाई कारोबार में प्रेम प्रकाश की साझेदारी के बारे में पीएम मोदी को बताएं। 


बाबूलाल ने भी ट्वीट किया था
इससे पहले बुधवार को बाबू लाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए कहा था कि "ईडी के दबिश के बाद आपके कई बड़े-छोटे दाग़दार अधिकारियों-बिचौलियों के कारनामों की चर्चा लोगों की ज़ुबान पर है. अब तक आपने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की ? आप इतना डर क्यों रहे हैं ?कही इनके मुंह खोलने का डर तो नहीं सता रहा?" 


दो ट्वीट किये थे सरयू राय ने 
गुरुवार की सुबह पहले ट्वीट में सरयू राय ने लिखा था "प्रेम प्रकाश को हिरासत में लेने के बाद ईडी राज्य के पूर्व सीएम, उनके मुख्य सचिव, ओएसडी, प्रेस सह राजनीतिक सलाहकार से भी पूछताछ करें। प्रेम के वाराणसी वाले ठिकाने से मिले अचल संपत्ति में निवेश के कागजातों, स्कूलों में अंडा एवं आंगनबाड़ी में रेडी-टू-ईट फूड की सप्लाई के कागजात भी जांचें" इसके बाद उन्होंने बाबूलाल को खूली चुनौती देने वाली ट्वीट किये