logo

बालू माफिया ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, फोन पर कही ये बात

BALU1.jpg

हजारीबाग 

केरेडारी के पत्रकार मिथिलेश कुमार उर्फ विपिन को बालू माफिया की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत मिथिलेश ने वरीय पुलिस अधिकारियों को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है। बता दें कि मिथिलेश रांची के एक हिंदी दैनिक में काम करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने बालू माफिया के खिलाफ कई खबरें लिखी थी। इसी से बौखलाकर बालू सरगनाओं ने उनको और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। 

व्हाट्सएप कॉल कर दी धमकी 
मिथिलेश कुमार ने अपने आवेदन में लिखा है कि 9 नवंबर को, जब वे अपने बच्चे को स्कूल लेकर जा रहे थे, उसी समय व्हाट्सएप कॉल कर उनको धमकी दी गयी। धमकी देने वाले ने कहा कि बालू पर खबरें छापते रहे तो अंजाम खतरनाक हो सकता है। कल से बालू पर खबर लिखना बंद कर दो। कॉल करने वाले ने अपना नाम पहाड़ी बताया है। साथ ही कहा है कि मिथिलेश को अमन साहू का गिरोह भी तलाश कर रहा है। हालांकि कॉल करने वाले ने इसका कारण नहीं बताया। 

माफिया ने मिलने के लिए बुलाया 

बकौल मिथिलेश, कॉल से ऐसा प्रतीत है कि कॉल बालू के अवैध कारोबार करने वालों में से किसी एक के द्वारा किया गया है। कॉल करने वाले ने मिथिलेश को तत्काल बालू कारोबारियों से मिलने के लिए कहा है। कहा है कि हमलोगों से बात नहीं करने पर खतरनाक अंजाम हो सकता है। इस कॉल के बाद मिथिलेश और उसका परिवार डरे हुए हैं। इस बाबत उन्होंने पुलिस से अविलंब कार्रवाई कर दोषियों को पकड़ने औऱ उनको सजा दिलाने की मांग की है। ताकि उनका परिवार सुरक्षित हो कर राहत की सांस ले सकें।