logo

पलामू में RJD प्रत्याशी ममता भुइयां ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगी : कैलाश यादव

RJD1.jpeg

रांची 

प्रदेश आरजेडी महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने आरजेडी कार्यालय में बैठक के दौरान नेताओं से कहा कि सभी लोग बीजेपी के 10 वर्षो के खोखले वादे और असफल कार्यकाल को घर-घर जाकर जनता को बताएं। यादव ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठी गारंटी को जनता गंभीरता से नहीं ले रही है। देशवासियों को बीजेपी पर भरोसा नहीं है क्योंकि 10 वर्षो के कार्यकाल में बीजेपी सिर्फ बड़े-बड़े वादे करती रही। झूठे सपने दिखाने का काम किया। कहा, हालात ऐसे हैं कि देश का मजदूर,किसान, जवान सभी परेशान हैं। इसलिए इन सभी बातों को लेकर आरजेडी के लोग पंचायत स्तर पर लोगों को जागरूक करने का काम करेंगे। 

पहली बार बढ़ी इतनी बेरोजगारी 
यादव ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण आजाद भारत के इतिहास में पिछले 45 वर्षो में पहली बार देश में प्रचंड बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है। युवा वर्ग अपनी डिग्रियां लेकर भटक रहा है। कहीं भी उसे नौकरी, रोजगार का सहारा नहीं मिल पा रहा है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने गृहणियों को भी झूठ बोल कर ठगने का काम किया है। उज्ज्वला गैस सिलेंडर शायद ही किसी परिवार को मिल रहा है।


पलामू में ममता भुइयां को अपार जनसमर्थन 
कहा, पलामू में महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी को जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। निश्चित तौर पर आरजेडी प्रत्याशी ममता भुइयां भारी मतों से चुनाव जीत दर्ज कर इतिहास रचने का काम करेंगी। बैठक में महासचिव आबिद अली, सचिव रामकुमार यादव, श्रमिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुधीर गोप, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ महासचिव शब्बर फातमी, का.सचिव शालिग्राम पांडेय, फुलमनी देवी, सनिया बारला सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Kailash YadavPalamu Lok SabhaMamta BhuiyanLok Sabha Election