logo

कल धनबाद में 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री, लाखों की भीड़ जुटने की उम्मीद

a1035.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

1 मार्च को धनबाद (बरवाअड्डा) हवाई अड्डा में होने वाले बीजेपी की विशाल जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। एयरपोर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने बताया कि कल 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्गापुर से सिंदरी पहुचेंगे, जहां वे हर्ल उर्वरक प्रोजेक्ट का उद्धघाटन करेंगे।

11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
इसके बाद प्रधानमंत्री 11 बजे बीजेपी द्वारा आयोजित जनसभा में आएंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि धनबाद, गिरिडीह एव कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से लाखो की संख्या कार्यकर्ता शामिल होंगे। देश आजाद होने के बाद गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है। जिसने गरीबी को नजदीक से देखा है, गरीबी में पला-बढ़ा है। और लगातार दस वर्षों तक गरीबी की सेवा करने का काम किया है।

गरीबों के कल्याण के लिए चला रहे योजना
आदित्य साहू ने बताया कि हर योजना के केंद्र में गरीब की आत्मा बस्ती है। गरीबों की कल्याण के लिए कई प्रकार की महत्वाकांक्षी योजनाएं के माध्यम से  सेवा कर रहे है। सांसद ने बताया कि 10 वर्ष पूर्व जहां भ्रष्टाचार, आतंकवादी घटनाओं की चर्चा देश भर में होती थी अब 10 वर्षो के अंदर करप्शन का एक भी आरोप केंद्र सरकार पर नही लगा है। आतंकवादी घटनाएं लगभग सामाप्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबो की सेवा में लगे रहे। 500 साल की मांग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास सेभव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ।