logo

लूट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, 6 अपराधी गिरफ्तार किये गये 

crm18.jpg

जामताड़ा
बीते 30 सितंबर को करमाटांड थाना क्षेत्र अन्तर्गत गबड़ा पुल से करीब 500 मीटर की दूरी पर अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर ₹ 2 लाख 30 हजार लूटे गये थे। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार शाम को पुलिस अधीक्षक एहतेशाम बकारिब ने प्रेस वार्ता कर इस बाबत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना के उपरांत अपराधियों कि गिरफ्तारी के लिए छापामारी दल का गठन किया गया था। इसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक नारायणपुर प्रभाग, पुनि सह थाना प्रभारी जामताड़ा राजेश मंडल, थाना प्रभारी करमाटाँड एवं अन्य पुलिस कर्मी के साथ छापामारी की गयी। 


छापामारी के क्रम में मिहिजाम थाना क्षेत्र से एक अपराधी को पकड़ा गया। इसके बाद कांड में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों का नाम उजागर हुआ। बारी-बारी छापामारी कर सभी चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर घटनास्थल के पास से धान के खेत में एक देशी कट्टा जिसमें एक जिंदा कारतूस लोड है जब्त किया गया। शेष बचे एक अपराधकर्मी को नया बाजार, जिला-मुंगेर बिहार से गिरफ्तार किया गया। 
गिरफ्तार अभियुक्तो में संजीत कुमार, राहुल मोहली, सफिक अंसारी, टिपु सुलतान, बिटु गुप्ता और गोपाल के नाम शामिल हैं। इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाल ग्लैमर, लूट के पैसे से खरिदे गये प्लसर मोटरसाईकिल, घटना में प्रयुक्त बाईक, देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।


 

Tags - Police solved robbery arrested Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News