logo

हथियार दिखाकर कारोबारियों को बनाते थे निशाना, पाकुड़ पुलिस ने ऐसे पकड़ा 4 शातिर अपराधियों को

pikur.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पाकुड़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने छापेमारी कर चार शातिर अपराधियो को पकड़ा है। चारों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, 9 जिंदा गोली और चार मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र से इन चारों अपराधियो को धर दबोचा है। एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधियो के द्वारा पाकुड़ नगर क्षेत्र एवं ग्रामीण क्षेत्र के कोयला और पत्थर कारोबारियों को रंगदारी वसूलने की नियत से हथियार का भय दिखाकर डरा धमका रहे हैं।


ये अपराधी शामिल हैं 
उक्त सूचना के आधार पर एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया। गठित टीम के द्वारा त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के तलवाडांगा के नन्दीपाड़ा बस्ती से चार अपराधियो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में देवराज सरकार उर्फ निमवा उर्फ निमाई, विमान राजवंशी उर्फ बिद्ध राजवंशी, कन्हाई कुमार साहा और गौरी शंकर साहा उर्फ गौरव है।


अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी 
पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधकर्मियों द्वारा बताया गया और दो अपराधी इनलोगों के साथ है जो अभी फरार है। पुलिस उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है। बताया कि अन्य दो शातिर एवं कुख्यात अपराधी पंकज लाला और रौशन कुमार यादव के सहयोग से पाकुड़ नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र के कोयला एवं पत्थर कारोबारियों के ऊपर फायरिंग की घटना घटित कर भय का माहौल बनाने तथा रंगदारी वसूलने की योजना बनायी थी। इस कांड में संलिप्त दो अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।