logo

रोहित तिर्की के हत्यारों की पहचान कर अविलंब गिरफ्तार करे पुलिस प्रशासन- बाबूलाल मरांडी

babulal0013.jpg

रांची 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज रांची के लालपुर थानांतर्गत लोहराकोचा बस्ती में स्व रोहित तिर्की के परिजन से उनके घर पर मुलाकात की और शोक व्यक्त करते हुए सांत्वना दी। मरांडी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम है। कहीं किसी की भी  हत्या करने से नहीं डर रहे।

उन्होंने कहा कि जवान बेटे को खोने का दर्द वही जानता है जिसके घर ऐसी घटना होती है। कहा कि पुलिस घटना के तीन दिन बीत जाने पर भी अपराधी की पहचान नहीं कर पाई है। जबकि सीसीटीवी से यह संभव है। इसलिए पुलिस को अविलंब हत्या के घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना चाहिए और मुस्तैदी के साथ खोज कर हत्यारे को बेनकाब करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर अपराधी की पहचान कर सकती है। अपराधी को अविलंब पकड़े जाने से एक भय का वातावरण भी बनता है और घटना की पुनरावृति पर रोक लगती है। कहा कि आजकल राजधानी रांची सहित पूरे प्रदेश में नशखोरी बढ़ी है।जिसमे बड़ी संख्या में नाबालिग बच्चे भी शिकार हो रहे। युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही। कहा कि ऐसे में पुलिस को शिक्षण संस्थानों, कोचिंग संस्थानों के आसपास सिविल ड्रेस में जांच बढ़ानी चाहिए। जरूरत पड़े तो सरकार इसके लिए स्पेशल टास्क फोर्स का भी गठन करे। उन्होंने कहा प्रशासन अविलंब हत्यारे को गिरफ्तार करे। साथ ही राज्य सरकार परिजनों की मांग के अनुरूप उचित मुवाबजा दे।


 

Tags - Police Rohit Tirkey killers Babulal Marandi Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand