logo

रांची : बीआईटी मेसरा की छात्रा पल्लवी की हत्या का आरोप पीयूष तिवारी पर, एफआईआर दर्ज

648.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बीआईटी मेसरा की छात्रा पल्लवी कुमारी की हत्या के मामले में मंगलवार को टाटीसिल्वे थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। हत्या का आरोप पीयूष तिवारी पर लगा है। एफआईआर मृतका के पिता विजय राम की ओर से दर्ज कराई गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंचे। संबंधित थाना प्रभारी को इस संबंध में कई दिशा निर्देश भी दिए। ग्रामीण एसपी ने मामले में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही। बताते चलें कि पांच दिसंबर को टाटीसिलवे थाना पुलिस ने आरा गेट स्थित रेलवे ट्रैक के समीप से पल्लवी का शव बरामद किया था।

बनारस में मिल रहा आरोपी का लोकेशन
हत्या में जिस पीयूष तिवारी को आरोपी बनाया गया है पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया है। बताया जा रहा है कि उसका मोबाइल ट्रेस करने पर लोकेशन यूपी के बनारस का मिला। टाटीसिलवे थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली के अनुसार मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आक्रोश में हैं मोहल्ले के लोग
मृतका पल्लवी बरियातू थाना क्षेत्र में कुसुम बिहार रोड नंबर नौ की निवासी थी। उसके पिता विजय राम और मां मधु देवी रिम्स में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं। मंगलवार को पल्लवी का पोस्टमार्टम किया गया है। इधर, पल्लवी की मौत को लेकर आक्रोशित मुहल्ले के लोग रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। दूसरी ओर काफी संख्या में महिलाएं बरियातू थाना पहुंची। बाद में थाना के प्रभारी ज्ञान रंजन ने लोगों को शांत कराया। आश्वासन दिया कि पुलिस प्रयासरत है, आरोपी की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।