logo

400 सीटों पर जीत के पीएम मोदी के लक्ष्य को सफल बनाएंगे अल्पसंख्यक समाज के लोग- कर्मवीर सिंह

a255.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात के सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में भी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना की जा रही है। आज देश का हर नागरिक अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा ह। यही वजह है कि अल्पसंख्यक समाज के  लोग हर दिन सैकड़ों की संख्या में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा पूरी मुस्तैदी के साथ बूथ पर कार्य करें और बूथ जीतने का प्रयास करें। 

शीर्ष नेताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया
मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात ने कहा कि मैं अपने शीर्ष नेताओं का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास जताते हुए पुनः एक बार मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनाने का काम किया। आने वाले चुनाव में अल्पसंख्यक मोर्चा पूरी तरह से बूथ जीतने का कार्य करेगी और आगामी कार्यक्रमों में स्नेह संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत मोदी जी के विकास कार्यों को और उससे लाभान्वित हुए लोगों को संपर्क कर उनके साथ संवाद स्थापित करेगी। समाज के उन लोगों तक भी पीएम मोदी के कार्यों को पहुंचाने का कार्य करेगी।

अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी जिलों में प्रवास करें
कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष बालमुकुंद सहाय ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा के सभी पदाधिकारी प्रवास कर जिला में तथा मंडल में जाकर अल्पसंख्यक बहुल बूथ पर कार्य करते हुए अल्पसंख्यक वोट को पार्टी के झोली में लाने का प्रयास करे। अल्पसंख्यक समाज के साथ में मिलकर पार्टी के नीति सिद्धांत और देश को विकास के रास्ते पर देखने के लिए अपनी अहम भूमिका निभाएं इसके लिए अल्पसंख्यक मोर्चा अभी से ही इस कार्य में लग जाए।