logo

हमारी सरकार आएगी तो झारखंड के लिए खजाना खोल देगीः रवि किशन

NEWS2511.jpg

पलामू 

पलामू जिले के पांकी और लातेहार जिले के बालूमाथ में गोरखपुर सांसद रवि किशन ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। परिवर्तन सभा को संबोधित करते हुए रवि किशन ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा राज्य की सरकार को उखाड़ फेंकने आई है। उन्होंने एक फिल्म का डायलॉग याद करते हुए कहा, "जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं, और जिस आग से बारूद बने, उसे दुनिया के बड़े नेता नरेंद्र मोदी गरीबों का मसीहा कहते हैं। उन्होंने बालूमाथ में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है, हिंदु बनकर वोट करने निकलो.. अब जात पात में नहीं बंटना है। जब बटोगे तो कटोगे। इसलिए बंटना नहीं है सभी को एक साथ रहना है। सभी जात बिरादरी एक साथ रहना है। देश में अद्भुत प्रधानमंत्री मिले हैं। विश्व के सबसे बड़े नेता मिले हैं, जो निःस्वार्थ संत है उन्हें जाने नहीं देना है।


रवि किशन ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने का काम किया है और देश के सर्वोच्च पद पर आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद पर बैठाया। उन्होंने कहा कि आज झारखंड में गठबंधन सरकार आदिवासी समाज में लव जिहाद का बहुत बड़ा साजिश रच रही है। यही बताने हम यहां आएं हैं। राज्य में आदिवासियों के साथ हिंदु समाज खतरे में है जिसे हमे बचाना है। इन घुसपैठिए लोगों को बाहर निकालना है। झारखंड सरकार आदिवासियों का अस्तित्व मिटाने में लगी है। झारखंड में घुसपैठियों के कारण आदिवासियों की दयनीय स्थिति हो गई है। लगातार आदिवासियों की जनसंख्या घट रही है यह चिंता का विषय है। अगर झारखंड में भाजपा की सरकार बनी तो घुसपैठियों को खदेड़ कर निकालेंगे।


हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए रवि किशन ने कहा कि राज्य में आदिवासी समाज पर साजिश हो रही है, यहां लव जिहाद हो रहा है। भ्रष्ट्रचारी सरकार, बालू माफिया कान खोलकर सुन ले कि अब आप लोगों का कुछ ही दिन रह गया है। अब आप लोगों की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। अब मोदी जी आएंगे। यह वचन है हमारा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो कोई कमी नहीं रहेगी। नहीं तो राजनीति छोड़ देंगे। जैसे ही सरकार बनेगी, झारखंड को स्वर्ग बनाया जाएगा।


 

Tags - government treasury Ravi Kishan Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News