logo

Assembly Elections : बीजेपी ही झारखंड को संभाल और संवार सकती है : कमलेश राम

raam2.jpg

रांची 
बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश राम ने 27 अक्टूबर को प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार कैसा काम कर रही है, यह सब लोग जानते हैं। हम सभी हेमंत सोरेन की सरकार को हटाकर यहां बीजेपी के नेतृत्व में अच्छी सरकार बनाने के लिए कटिबद्ध हैं। झारखंड को बचाने के लिए हमें एकजुट रहना है। बिखरना नहीं है। अभी समय बीजेपी को मजबूत करने का है। मेरे लिए भारतीय जनता पार्टी सर्वोपरि है।‌ उन्होंने कहा कि राज्यहित और पार्टी हित को देखते हुए मैंने कांके विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। 

राम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही झारखंड को संभाल और संवार सकती है। राज्य का तेजी से विकास कर सकती है।  राम ने कहा कि झारखंड में बांग्लादेशी घुसपैठिए तेजी से पांव पसार रहे हैं। यह झारखंड और झारखंडवासियों के लिए चिंता की बात है। हेमंत सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को आमंत्रित कर रही है। उन्हें शरण दे रही है। बीजेपी ही बांग्लादेशी घुसपैठियों से झारखंड को मुक्त करा सकती है। झारखंडियों को उसका हक दिला सकती है। घुसपैठियों के झारखंड में आने पर प्रतिबंध लगा सकती है। ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करना जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर कांके विधानसभा क्षेत्र की हर समस्या का समाधान होगा। यह आश्वासन बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में किसान, आदिवासी, दलित, गरीब, मजदूर का सर्वांगीण विकास संभव है। उन्होंने जनता से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अशोक बड़ाईक,  शशि भूषण भगत, प्रीतम साहू, जितेंद्र महतो, शंभू शंकर सिंह, झिबरा मुंडा, सत्येंद्र सिंह, बिरेंद्र मुंडा, छत्तीसगढ़ के प्रभारी केके राय आदि मौजूद थे।

Tags - Assembly Elections Elections Jharkhand News Election News Assembly Elections Assembly