logo

एनडीए गठबंधन एक साथ चुनाव लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा : हिमंत बिस्वा सरमा

LJP19.jpg

एनडीए के नेतृत्व में झारखंड में बेहतर सरकार बनेगी : बाबूलाल मरांडी

गठबंधन में एक साथ रहकर चुनाव लड़ने से फर्क पड़ेगा : अरूण भारती

रांची 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में 19 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस अवसर भाजपा के झारखंड प्रभारी सह असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के झारखंड प्रभारी सह जमुई सांसद अरुण भारती, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान, भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ प्रदीप वर्मा, लोजपा के झारखंड प्रदेश मीडिया सह प्रभारी कुमार सौरभ सिंह मौजूद थे। इस अवसर पर भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चुनाव एनडीए एक साथ लड़ेगा और सरकार भी बनाएगा। लोजपा के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी चुनाव में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। एनडीए एक साझा घोषणा पत्र लेकर जनता के पास जाएगा। 

 

इस अवसर पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कल ही झारखंड विधानसभा में एनडीए के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग पर सहमति बनी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम सभी दल मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ते हैं। यह भी तय हुआ है कि हम झारखंड में भी मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हर एक विधानसभा सीट को जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे। पिछले 5 वर्षों से वर्तमान सरकार ने झारखंड के लोगों को धोखा दिया है। लूटा है। इससे झारखंड के लोगों को मुक्ति दिलानी है। झारखंड में बेहतर सरकार बनानी है। झारखंड के मजबूत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भी मजबूत होगा। 

मौके पर लोजपा के झारखंड प्रभारी अरूण भारती ने कहा कि  एक दशक के बाद लोजपा झारखंड में चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का निर्देश था कि झारखंड में चुनाव गठबंधन के तहत ही लड़ना है। उन्होंने कहा कि बिहार जैसा प्रदर्शनी झारखंड में दोहराएंगे। सीटों से अधिक हमें फर्क नहीं पड़ेगा। गठबंधन में एक साथ रहकर चुनाव लड़ने से फर्क पड़ेगा। हम लोगों ने गठबंधन तय कर लिया है। पार्टी चतरा (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ेगी।


 

Tags - Assembly Elections Elections Jharkhand News Election News Assembly Elections Assembly