logo

जामताड़ा में निर्माणधीन कुंआ का मिट्टी धंसा, मजदूर की मौत

कहरग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा के बागडेहरी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है जबकि एक मजदूर घायल है। मृतक की पहचान कालीपाथर गांव के साधन माल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि निर्माणधीन कुएं की मिट्टी धंसने के कारण ये हादसा हुआ। 


बताया जा रहा है कि निजमनधारा गांव में मंगलवार को मनरेगा योजना के तहत एक कुंआ का निर्माण हो रहा था। कुंआ में बारिश का पानी जमा है। जिसे निकालने के लिए सुबह से ही दो मजदूर काम में लगे थे। इस दौरान कुंआ के अगल-बगल जमा मिट्टी का ढेर नीचे गिर गया। जिससे मजदूर वहीं दब गये। ग्रामीणों को जैसे ही इसका पता चला वैसे ही आनन फानन में जेसीबी लाकर मिट्टी को हटाने का काम शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी को हटाया गया। दोनों को बाहर निकाला गया तो देखा कि एक मजदूर मौत हो चुकी थी। 


दूसरे मजदूर की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जल्दी से बेहतर इलाज के लिए बंगाल के सिउड़ी ले गये। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही कुंडहित बीडीओ जमाले राजा, सीओ अमित किस्कू, बागडेहरी थाना प्रभारी राम पुकार शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। 

Tags - Jamtara news Jamtara news Jamtara latest news accident in Jamtara