logo

दामाद को समझाने गई सास को सौतन के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, ऐसे रची गई थी साजिश

damad.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमकाः
शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के शिवतल्ला गांव में मंगलवार की शाम एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान 55 साल की मोमिन बीबी के रूप में हुई है। मृतका रांगा गांव की रहने वाली थी। मृतका के बेटे नौशाद ने बताया कि उसकी बहन की शादी शिवतल्ला गांव के नईम अंसारी के साथ हुई थी। चार बच्चे होने के बाद भी जीजा ने गांव की एक दूसरी महिला से निकाह कर लिया। जब इसकी शिकायत मां को मिली तो वह बहन के ससुराल जीजा को समझाने गई। बहन ने मां बताया कि घर में अनाज नहीं है। बच्चे भूखे हैं। पति भी अनाज नहीं देता है। समझाने के क्रम में उसकी जीजा से धक्का मुक्की हो गई। इसके बाद जीजा ने फोन कर दूसरी पत्नी के घरवालों को बुला लिया। उन लोगों ने घर आते ही उनलोगों ने मां की जमकर पिटाई की। 


इलाज के क्रम में हुई मौत 
बेटे ने बताया कि नईम ने मां का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। पिटाई करने के बाद सभी लोग भाग गए। गांव वालों की मदद से मां को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में मां की मौत हो गई। शिकारीपाड़ा थाना के पुलिस निरीक्षक वकार हुसैन ने बताया कि मृतका के बेटे के बयान पर दो महिला समेत सात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 


इन लोगों को किया गया गिरफ्तार 
बेटे का आरोप है कि दामाद और मेरी बहन के सौतन के घरवालों ने पिटाई करने के बाद मां का गला दबा दिया। पुलिस ने मृतका के बेटे नौशाद अंसारी के बयान पर दामाद नईम अंसारी, कैरामत मियां, जियाउल अंसारी, चुनकी खातून, सोनाभन बीबी,पुसिया अंसारी व रिजाउल अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।