logo

नामांकन के बाद विपक्ष पर बरसे मिथिलेश ठाकुर, कहा- 19 सालों तक लूटा गया जनता का वोट

gioo.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मिथिलेश ठाकुर ने सोमवार को नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित किया। ठाकुर ने कहा कि भारत का संविधान को कोई तोड़ नहीं सकता। हम जात-पात और हिंदू-मुसलमान में बांटकर जनता का वोट नहीं मांगते। जो लोग मंदिर-मस्जिद के नाम पर वोट मांगते हैं, उनको जनता ने करारा जवाब दिया है। 
मुख्यमंत्री सोरेन ने झारखंड को नई पहचान देने का काम किया है। आज 24 साल का आपका झारखंड युवा हो चुका है। 19 सालों तक सिर्फ आपका वोट लूट गया। जबकि 2019 के विधानसभा चुनाव के बाद जनता पूरी तरह से जागरूक हो चुकी है। सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड के लोगों को बिजली, पानी और सड़क बुनियादी सुविधा दी है।विपक्ष ने सरकार को हटाने की खूब कोशिश की
दिशोम गुरु का बेटा पूरे झारखंड की जनता को उनका हक और अधिकार दिला रहा है। जनता के द्वारा चुने हुए सरकार को विपक्ष ने खूब हटाने का कोशिश की। हम लोगों पर खूब दबाव बनाया गया। विपक्ष ने कभी चुनाव आयोग से तो कभी सीबीआई के जरिए हमारी सरकार को परेशान करने का प्रयास किया। लेकिन हमारे मुख्यमंत्री कभी झुके नहीं। उन्हें जेल में डाल दिया गया, 5 महीने तक उन्हें जेल में रहना पड़ा। न्यायालय में भी कहा गया कि बिना किसी गलती के हेमंत सोरेन को जेल में रखा गया। 
 

Tags - Mithilesh Thakur Nomination Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News