logo

गढ़वा में मिथिलेश ठाकुर ने किया जनसंवाद, कहा- झारखंडी युवाओं की नौकरी खा गई भाजपा

mithilesh7.jpg

द फॉलोअप डेस्क, गढ़वा 
मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने मंगलवार को गढ़वा प्रखंड अंतर्गत प्रतापपुर पंचायत के आधा दर्जन गावों में जनसंवाद का आयोजन किया। इस दौरान मंत्री ने ग्रामीणों से रू-ब-रू होते हुए उनकी समस्याओं की जानकारी ली। मंत्री ने कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निदान भी किया। बाकी समस्याओं का जल्द से जल्द निबटने की बात कही। इस दौरान उन्होंने प्रतापपुर पंचायत के गटियाही आम के समीप पतसा मस्जिद बर पेड़, पतसी गांव में देवी धाम, प्रतापपुर में मदरसा के समीप तथा दरमी गांव में जनसंवाद का आयोजन किया। 

झारखंड के विकास को बाधित कर रही भाजपा 
जनसंवाद के दौरान मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि राज्य में चलायी जा रही जनोपयोगी योजनाओं को राज्य के विकास को रोकने के लिए भाजपा एड़ी चोटी एक कर रही है। बहन-बेटियों को मिलने वाली मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना का लाभ रोकने के लिए भाजपा ने कोर्ट में याचिका दायर कर दी। हेमंत सरकार ने राज्य के युवाओं को नौकरी देने के लिए नियोजन निति लागू की, जिसमें झारखंडी युवाओं को नौकरी देने का प्रावधान था। इसके खिलाफ भी भाजपा ने कोर्ट में केस कर रोक लगवा दिया। भाजपा झारखंडी युवाओं की नौकरी खा गई। 

जो वादा किया उसे पूरा किया 
मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जनता को छलने वाले और विकास कार्यां को बाधित करने वाले लोगों से सभी को सावधान रहने की जरूरत है। समय आने पर ऐसे लोगों को अच्छी तरह से सबक सिखायें। ताकि राज्य का विकास निर्बाध गति से चलता रहे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने वादा किया था कि मुझे मौका मिला तो गढ़वा की तकदीर तस्वीर बदल देंगे। आज पूरी तरह से गढ़वा की तस्वीर बदल चुकी है। 

मेरे साढ़े 4 साल पिछले 40 वर्षों पर भारी 
मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि उन्होंने चार पंचायतों में जितना काम किया है पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने दस सालों में भी पूरे विधानसभा में उतना काम नहीं किया है। उनका साढ़े चार साल पिछले 40 वर्षों पर भारी है। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, अफजल, आकिब, मोहन, मुस्तफा, रिंकु, साबिर, अबदुल्लाह, कमालु, अजय शर्मा, रामु राम, सुरेंद्र सिंह, वाहिद, चांद खान, फहीम, साकिर, वाहिद अंसारी, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Tags - minister mithilesh thakurgarhwa newsjharkhand newsjmm news