logo

बरही : रुपेश पांडे के परिजन से मिलने पहुंचे मिथिलेश ठाकुर, भोगता और बादल, मंत्रियों के कोटे से दिया जाएगा 1-1 लाख

mitilesh.jpg

हजारीबागः
पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख आज रुपेश पांडे के परिजनों से मिलने बहरी पहुंचे हैं। मुलाकात के दौरान मंत्रियों ने घोषणा की है कि सभी मंत्री अपने कोटे से रुपेश के परिजनों को एक-एक लाख रुपये देंगे। मौके पर मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि अपराधियों की कोई जात नहीं होती है, ना वह हिंदू होता है ना मुस्लमान। जो भी दोषी होगा उसे कड़ी सजा मिलेगी। हम हर हाल में रुपेश की परिजनों के साथ है। सारी सुविधाएं रुपेश के परिवारवालों को मुहैया करायी जाएगी। जल्द ही इंसाफ दिलाया जाएगा। 


 

 

लगातार हो रहा विरोध
बता दें कि सरस्वती पूजा के विर्सजन के दिन रुपेश पांडे की हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप विशेष समुदाय पर लगा है। गौरतलब है कि गिरिडीह में भी इस मामले को लेकर लगातार विरोध में प्रदर्शन हो रहा था। इसलिए वहां अगले आदेश तक 144 धारा लगा दी गई है। बता दें कि रविवार को रुपेश के परिवार से मिलने विधायक दल और भाजपा के नेता बाबुलाल मरांडी पहुंचे थे। 

 


हेमंत सरकार पर हमलावर 
हिंदू संगठनों सहित भारतीय जनता पार्टी लगातार इस मसले को लेकर हेमंत सरकार पर हमलावर है। रांची में भी विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। इस मामले में प्रसाशन की तरफ से अपील किया गया है कि किसी भी तरह का कोई भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट ना करें