logo

रामगढ़ में युवती के साथ नाबालिग लड़के ने किया रेप, दूसरे लड़कों ने वीडियो बनाकर वायरल किया

ीोसुोीप1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रामगढ़ जिले में एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया है। आरोप है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में चार नाबालिग लड़कों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के मुताबिक एक नाबालिग लड़के ने युवती का रेप किया और बाकी के लड़कों ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया गया। 


चारों आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने चारो नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि 21 अप्रैल 2024 की सुबह 11:30 बजे वह अपने घर से निकली थी। रास्ते में पड़ने वाले डंपिंग यार्ड के पास तीन लड़के खड़े थे। उनमें से एक लड़के ने उसे पकड़ लिया और उसे जबरन झाड़ी की तरफ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बाकी लड़कों ने वीडियो बनाया। घटना के दो-तीन दिनों के बाद वीडियो वायरल कर दिया। 


वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी
आरोपियों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच की है। वहीं पीड़िता 18 साल की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि रेप करने वाले युवक और वीडियो बनाने वाले लड़कों ने उसे धमकी दी थी कि यदि घर या कहीं भी घटना की जानकारी दोगी तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इसी डर के कारण लड़की ने इस बात की जानकारी अपने घर में नहीं दी थी। 


 

Tags - Ramgarh news Ramgarh latest news Ramgarh news Ramgarh Hindi news Ramgarh rape rape video viral