logo

JMM नेता समेत कई युवाओं ने थामा AJSU का दामन, सुदेश बोले- बेहतर भविष्य के निर्माण में युवाओं की भागीदारी जरूरी 

sudesh23.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
जेएमएम नेता डॉ.पार्थ पारितोष और उनकी टीम समेत हटिया और रांची विधानसभा क्षेत्र के कई डॉक्टरों ने मो. जुबेर अलाम के नेतृत्व में आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी सुप्रीमों सुदेश महतो की मौजूदगी में गुरुवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया। सुदेश महतो ने कहा कि युवा बेहतर भविष्य के निर्माण में भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं। आप सभी को जनता की सेवा करने का मंच आजसू पार्टी देगी। आपके काम एवं विचार को यहां महत्व और सम्मान मिलेगा।

हेमंत सोरेन पर लगे आरोपों से पर्दा हटेगा 

सुदेश महतो ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर चल रही ईडी की कार्रवाई पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो आरोप पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर लगे हैं अब उन आरोपों के सामने आने का दौर आ गया है। जल्द ही उन आरोपों से पर्दा हटेगा। सरकार और शासन में भयमुक्त अराजकता का पटाक्षेप होना तय है। जनादेश पाना और सत्ता में आना एक बात है। आज राज्य में अराजकता का माहौल है। सरकार अपने वादे से इतर भ्रष्ट इरादे दिखा रही है। राज्य और राज्यवासियों के प्रति समर्पण नहीं होने के वजह से अकसर निर्णय गलत हो जाते हैं। 

सुदेश महतो के कार्यों ने किया प्रभावित 

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले डॉ. पार्थ पारितोष ने कहा कि सुदेश महतो द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों तथा राज्य के विकास को लेकर उनके विचारों से प्रभावित होकर आजसू में अपनी पूरी टीम के साथ शामिल हो रहा हूं। पार्टी में जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले मैं जेएमएम में संयुक्त सचिव था। राज्य में जगह जगह पर जाकर लोगों को हेल्थ से जुड़ी जानकारी देने और उन्हें जागरूक करने का काम किया था, लेकिन इन कामों को जेएमएम ने तरजीह नहीं दी।