logo

UP में बड़ा हादसा, डबल डेकर बस ने टैंकर को मारी टक्कर; 18 यात्रियों की मौत

हलोद.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के उन्नाव में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई है। यह हादसा डबल डेकर बस के दूध कंटेनर में पीछे से घुसने के कारण हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दूध कंटेनर में तेज रफ्तार बस पीछे से घुस गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ। वहीं इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। 


बताया जा रहा है कि बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस बुधवार की सुबह हादसे का शिकार हो गई है। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर दूध कंटेनर से टकराई है, जिसके बाद यह हादसा हुआ है। 

बताया जाता है कि यह सड़क हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने हुआ है। घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सभी घायलों का इलाज जारी है। मरने वालों में 14 लोगों की पहचान हो गई है। मृतकों में मेरठ के दिलशाद, शिवहर के बीटू, सीवान के रजनीश, शिवहर के लालबाबू दास, रामप्रवेश कुमार, भरत भूषण कुमार, बाबू दास, मो0 सद्दाम, दिल्ली की नगमा, शबाना, चांदनी, मो0 शफीक, मुन्नी खातून और तौफीक आलम हैं। वहीं मरने वाले 4 यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुट गई और उसके बाद उन्नाव के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में पुलिस वहां रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. 

Tags - UP news UP Unnao news accident in Unnao horrific road accident UP latest news