logo

मंईंयां  सम्मान यात्रा सरकारी धन की बंदरबांट, जनता त्रस्त और सरकार मस्तः अर्जुन मुंडा

अर्जुन_मुंडा.jpg

द फॉलोअप डेस्क

भाजपा की परिवर्तन सभा खरसावां विधानसभा के कुचाई प्रखंड स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित  हुई। जिसमें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा शामिल हुए। भारी बारिश के बीच हजारों की संख्या में भीड़ जुटी। इस दौरान अर्जुन मुंडा ने खरसावां विधानसभा के शिक्षा, स्वास्थ्य, और उद्योग जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए जमकर निशाना साधा। उन्होंने आमदा में अधूरे पड़े मेडिकल कॉलेज अस्पताल को सरकार की नाकामी करार दिया। वहीं, बंद पड़ी अभिजीत कंपनी के नीलाम होने की सूचना पर उन्होंने मंच से राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ऐसी मंशा रखती है, तो इसके विरोध में मुझे धरने पर भी बैठना पड़े, तो मैं पीछे नहीं हटूंगा।
जनता त्रस्त और सरकार मस्त 
अर्जुन मुंडा ने हेमंत सरकार से साफ तौर पर कहा कि अभिजीत कंपनी में जिन किसानों की जमीन ली गई है, उन्हें वह जमीन वापस करनी पड़ेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने जेएमएम सरकार द्वारा निकाली गई मंईंयां सम्मान यात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सरकारी राशि का बंदरबांट है। राज्य में ट्रांसफर-पोस्टिंग कुटीर उद्योग का रूप ले चुका है। जनता त्राहिमाम कर रही है और सरकार बंसी बजा रही है। राज्य की जनता ने इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है, और यह भीड़ बता रही है कि राज्य में परिवर्तन होकर रहेगा। 
इस दौरान जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने भी हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। आगे कहा कि मंईयां सम्मान यात्रा एक दिखावा है। राज्य सरकार की नीतियों के कारण हर वर्ग त्रस्त है।
 

Tags - ARJUNMUNDA JMM BJP JHARKAHND PARIVARTANRALLY KOLHAN