logo

रांची में जमीन पर कब्जा करने पहुंचे माफियाओं ने किया फायरिंग, गांव वालों ने खदेड़ा

लोुोी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र स्थित एक कीमती जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश जमीन माफियाओं द्वार की जा रही है। इस लेकर जमीन माफिया के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों द्वार बताया जा रहा है कि जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर जमीन माफिया के द्वारा लगातार असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर काम किया जा रहा था। जबकि ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं। 


गांव वालों के मुताबिक शनिवार को 50 से अधिक की संख्या में जमीन माफिया के पक्ष में कुछ महिलाएं और असामाजिक तत्व बाजरा स्थित जमीन पर कब्जा करने पहुंचे थे। जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया, तो जमीन माफिया की तरफ से ग्रामीणों के ऊपर फायरिंग की गई। फायरिंग से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने जमीन माफिया के पक्ष में आए लोगों को खदेड़ा और जमकर पीटा भी। जिसके बाद वहां से लोग फरार हो गए। 



मंगलवार को ग्रामीणों के द्वारा जमीन माफिया द्वारा की गई फायरिंग का वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में भगदड़ की जैसी स्थिति दिख रही है और गोलियां भी चल रही हैं। कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने इस मामले में बताया कि ग्रामीणों की तरफ से लिखित शिकायत दी जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा ग्रामीणों द्वारा जारी किए गये वीडियो फुटेज की भी पड़ताल की जा रही है ताकि भू माफिया की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जा सके। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Local News