logo

सनक : खाना खाते वक्त प्रेमिका आगे से खींच लेती थी प्लेट इसलिए जा'न से मार दिया...

sanak.jpg


खूंटी: 
खूंटी जिला मारंगहादा थाना क्षेत्र में प्रेमी ने प्रमिका की हत्या कर दी। हत्या का कारण घरेलू झगड़ा था। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार रात खाना खाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका में विवाद हो रहा था। प्रेमी सुंबर टूटी पर आरोप है कि उसने 20 वर्षीय प्रेमिका चांद मुनि की गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया, और खुद खाना खाकर सो गया। मारंगहादा थानेदार पुष्प राज ने बताया कि आरोपी से पूछताछ  में आरोपी ने कहा है कि प्रेमिका खाना खाने के दौरान प्लेट खींच लिया करती थी जिसका विरोध करने पर वह शोर करने लगती थी और झगड़ा शुरू हो जाता था. रात में फिर से यही हुआ था और गुस्से में आकर उसने प्रेमिका की हत्या कर दी। 

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया 
घटना की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। सुंबर टूटी और चांद मुनी दो सालों से लिव-इन (Live in ) में रह रहे थे। जिसे बोलचाल की भाषा में ढुकु भी कहते हैं। चांद मुनि मारंगहादा थाना क्षेत्र की रहने वाली है।


अक्सर होता था झगड़ा 
स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। आसपास के लोग भी उनके झगड़े से परेशान थे। लेकिन ढुकू में इस वजह से पड़ोसी कुछ नहीं कहते थे  क्योंकि ढुकू परंपरा को समाज मान्यता नहीं देता है। फिलाहल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।