logo

खूंटी में प्रेमिका को गर्भपात कराने के लिए प्रेमी ने खिला दी दवा, मौत

ेपोन33.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
खूंटी में गर्भपात की दवा खाने से एक युवती की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवती के गर्भवती होने पर उसके प्रेमी ने गर्भपात की दवा खिला दी थी जिससे उसकी हालत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरो पी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मुरहू थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गर्भपात की दवा खाने के बाद मंगलवार की रात को प्रेमिका रेशम मुंडू (19) की  तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। इस संबंध में मुरहू थाने में आरोपित कोड़ाकेल गांव के विनोद महतो उर्फ लालू के खिलाफ यौन शोषण और गर्भपात कराने का मामला दर्ज किया गया है। 


दोनों रेजा-कुली का काम करते थे
जानकारी के अनुसार बह्मणी गांव की रेशमा मुंडू का प्रेम प्रसंग कोड़ाकेल गांव के विनोद महतो उर्फ लालू के साथ चल रहा था। दोनों एक साथ रेजा कुली का काम करते थे। उसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। जब युवती ने इसकी जानकारी अपने प्रेमी विनोद महतो को दी, तो उसने गर्भपात कराने के लिए रेशमा मुंडू को कोई दवा खिला दी, जिससे मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बुधवार को शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों को सौंप दिया। खूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरूण रजक ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपित विनोद महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Tags - Khunti News Khunti News Khunti Latest News Khunti Jharkhand