logo

व्यवसायी का किडनैप कर किडनैपर ने मांगे 40 लाख, बैंक खाते में 2.90 लाख मिलने पर छोड़ दिया

01230.jpg

द फॉलोअप डेस्क

अपहरण की घटना के बाद फिरौती लेकर अपह्रत लोगों को छोड़ने का मामला सुना होगा। पुलिस से बचने के लिए आम तौर पर बदमाश कैश में ही राशि लेते हैं। लेकिन कभी आपने सुना है कि अपहरण की घटना को अंजाम देने के बाद बैंक खाते में ऑनलाइन फिरौती लेकर किसी ने अपह्रत को छोड़ा है। लेकिन ऐसा साहेबगंज के साहेबगंज के कोटालपोखर थाना क्षेत्र निवासी व बीज और कृषि उपकरण के विक्रेता अफजल हुसैन के साथ हुआ है। पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था।

फिरौती की रकम के लिए भाई के मोबाइल पर किया गया कॉल
अफजल हुसैन के अपहरण की घटना को लेकर छोटे भाई अनवर आलम ने शनिवार की देर रात कोटालपोखर थाने में आवेदन दिया था। उसने पुलिस को बताया था कि मेरा बड़ा भाई अफजल हुसैन शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे घर से कोलकाता जाने के लिए निकले थे। उसने बताया कि शुक्रवार की रात 11 बजे अफजल हुसैन के मोबाइल फोन से मेरे दूसरे भाई जोहर आलम के मोबाइल पर फोन आया। उधर से बदमाशों ने कहा कि हमने तुम्हारे भाई अफजल को बंधक बना लिया गया है। अगर जिंदा वापस चाहते हो तो 40 लाख रुपए नकद हावड़ा पहुंचा दो। इसके बाद में अफजल के उसी नंबर से छोटे भाई मनोवर आलम को कॉल कर फिरौती की रकम की मांगी गई। 10 जून की शाम 6:15 बजे अफजल के मोबाइल फोन से मनोवर आलम को फिर बदमाशों ने फोन किया और 15 लाख मांगे।

2.90 लाख खाते में भेजा तो किडनैपर ने छोड़ दिया
अफजल हुसैन के परिजनों के अनुसार 40 लाख रुपए के बाद फिर 15 लाख रुपए किडनैपर ने मांगे। हालांकि, 2 लाख 90 हजार रुपए किडनैपर के बैंक खाते में भेजा गया। इसके बाद बदमाशों ने अफजल हुसैन को हावड़ा में छोड़ दिया। हालांकि, कोलकाता के गोलाबाड़ी थाना में अफजल से घटना के संबंध में पूछताछ चल रही है। हालांकि, पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह अपहरण है या लेन-देन का मसला है, इस संबंध में विस्तृत जांच के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N