logo

आरोप : खादगढ़ा ओपी प्रभारी पर बेवजह हॉकरों को पीटने का आरोप, बस स्टैंड में हुआ विरोध प्रदर्शन

khadgadha.jpg

रांचीः
खादगढ़ा ओपी प्रभारी विकास आर्यन पर दिन ब दिन नये नये आरोप लगते जा रहे हैं। आए दिन उनपर किसी ना किसी की बेवजह पिटाई करने का आरोप लग रहा है। जानकारी के मुताबिक बीती रात भी ओपी प्रभारी विकाश आर्यन ने खाद गढ़ा बस स्टैंड के हॉकरों को दौड़ा दौड़ा पीटा है। जिससे दो हॉकरों को चोट लगी है। बताया जा रहा है कि मो शाकिब और सोनू का हाथ टूट गया। 


 

 

विरोध किया जा रहा 
घटना के विरोध में आज सुबह में खादगढ़ा बस स्टैंड के सैकड़ो हॉकर एजेंट व घायलों के परिजन खादगढ़ा बस स्टैंड पहुंचे। यहां गेट को  जाम कर दिया और दरोगा के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार वहां पहुंचे। घायल हॉकरों ने बताया कि ओपी प्रभारी 15 दिनों से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। हॉकरों ने थाना प्रभारी से बताया कि वे लोग आने वाले यात्रियों से बात कर उन्हें बस तक ले जाते हैं जिसके लिये उन्हें कुछ पैसे मिल जाते हैं। इस वजह से खादगढ़ा ओपी प्रभारी में विकाश आर्यन उन्हे प्रताड़ित करते है। 

 


पैसे की करते हैं मांग
हॉकरों ने बताया कि बीती रात जब वे लोग बसों के लिए यात्रियों को बुला रहे थे, तभी प्रभारी आए औ लाठी से पिटाई करने लगे। जिससे आक्रोशि होकर आज विरोध किया गया। हॉकरों ने आरोप लगाया कि ओपी प्रभारी उनसे पैसे की मांगते हैं पैसा नहीं देने के कारण ही वो गुस्से में उनके साथ मारपीट कर रहे हैं।