logo

कोडरमा में बगावत! जेपी वर्मा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ सकते हैं चुनाव

रजन.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कोडरमा सीट इंडिया गठबंधन के तहत भाकपा माले को चला गया है। भाकपा माले ने वहां बगोदर विधायक विनोद सिंह को प्रत्याशी बनाया है। पर हाल ही में झामुमो में शामिल हुए जेपी वर्मा नाराज हो गये हैं। वह लोकसभा के लिए झामुमो का टिकट कोडरमा से चाहते थे। पर भाकपा माले के प्रत्याशी उतारने वह भी बगावती तेवर अपनाये हुए हैं। हालांकि पार्टी उन्हें किसी भी तरह के उलट कदम उठाने से लगातार मना कर रही है।


हर हाल में लड़ेंगे चुनाव 
यह तय माना जा रहा है कि कोडरमा लोकसभा सीट से गाण्डेय के पूर्व विधायक सह झामुमो नेता प्रो जय प्रकाश वर्मा चुनाव लड़ सकते हैं। अगर झामुमो से उन्हें टिकट मिला तो ठीक अन्यथा वे निर्दलीय लड़ेंगे। खुद जय प्रकाश ने भी कहा कि उन्होंने चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। उनके समर्थक व क्षेत्र की जनता का उन पर चुनाव लड़ने का दबाव है। कुशवाहा समाज ने भी बैठक कर झामुमो से टिकट नहीं मिलने पर जय प्रकाश को निर्दलीय चुनाव लड़ाने की घोषणा कर दी है। यही वजह है कि जय प्रकाश ने कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में अपना चुनावी जन संपर्क अभियान शुरू कर दिया है। 


दो साल से कर रहे तैयारी 
उन्होंने कहा है कि वे पिछले दो सालों से कोडरमा लोकसभा सीट पर चुनाव को लेकर तैयारी कर रहे हैं। कोडरमा लोकसभा सीट पर जय प्रकाश वर्मा के मैदान में उतरने से एनडीए व इंडिया दोनों गठबंधनों के प्रत्याशियों की परेशानी बढ़ेगी। कोडरमा में अब मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है। जय प्रकाश वर्मा ने कहा कि वे हर हाल में कोडरमा लोकसभा सीट से इस बार चुनाव लड़ेंगे। झामुमो अगर टिकट नहीं देती है तो वे वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। चुनाव लड़ने के लिए उन पर क्षेत्र की जनता का भारी दबाव है।

Tags - Koderma news Koderma news Koderma latest news Koderma JP Verma JP Verma former MLA Koderma seat