logo

ग्राहक बन आए लूटेरे, बिल थमाते ही निकली पिस्टल; रांची के ज्वेलरी शॉप में ऐसे हुई 70 लाख की लूट

तददू2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बीते गुरुवार को रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया। बजरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में घुसकर अपराधियों ने 70 लाख के गहने लूट लिए हैं। अपराधियों ने बुजुर्ग महिला पर पिस्तौल तानकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात को तीन लुटेरों ने मिलकर अंजाम दिया है। 


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दुकान का मालिक दीपक कुमार गुरुवार की सुबह प्रतिष्ठान खोलने के बाद किसी काम से बाजार चले गया था। उसने अपनी मां और एक कर्मचारी को दुकान में बैठा दिया था। दोनों ही दुकान में बैठे हुए थे। इसी क्रम में गुरुवार दिन के 11.50 बजे तीन लोग उनके प्रतिष्ठान में पहुंचे। कहा कि उन्हें अंगूठी और कंगन खरीदना है। 


दुकान में मौजूद स्टॉफ उन्हें अंगूठी और कंगन दिखाने लगा। करीब दस मिनट तक तीनों जेवरात को पसंद करते रहे। दिन के 12 बजे अचानक दो लुटेरों ने कमर से पिस्टल निकाला। महिला और स्टाफ पर तान दिया। धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। हथियार देखने के बाद दोनों ही सहम गए। दुकान के लॉकर समेत अन्य जगहों पर रखे सोने और चांदी के सारे जेवरात लुटेरों ने निकाल लिया। उसे एक थैला में भर लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद करीब 12.20 बजे तीनों लुटेरे दुकान से निकले। इसके बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।


एक बाइक पर थे तीनों लुटेरे, पर नहीं पकड़ी ट्रैफिक पुलिस
लूटपाट करने के बाद लुटेरों के फरार होने में ट्रैफिक पुलिस की भी लापरवाही सामने आयी है। तीनों लुटेरे एक ही बाइक से फरार भी हुए। ट्रीपल राइड चलाने पर भी ट्रैफिक पुलिस ने उन लुटेरों को नहीं रोका। और न ही जुर्माना ही किया। इससे स्पष्ट है कि शहर के अधिकतर चौक-चौराहों पर वाहन जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है।
 

Tags - Ranchi News Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi Update Ranchi Local News Loot in Ranchi Loot of 70 lakhs Loot in Pandara