logo

रांची में दिनदहाड़े जेवर दुकान में लूट, हथियार के बल पर लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हुए अपराधी

jewellary.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची में दिनदहाड़े एक जेवर दुकान को अपराधियों ने लूट लिया है। घटना पंडरा थाना क्षेत्र के बाजरा में घटी है जहां तीन लोगों ने मिलकर ज्वेलरी दुकान में लूट की है । अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। गुरुवार की दोपहर पंचवटी ज्वेलर्स ती लोग पहुंचे। सभी के पास हथियार थे और दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर लाखों के गहने लूट लिए।

पंचवटी ज्वेलर्स में लूट
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी अचानक पंचवटी ज्वेलर्स पहुंचे और दुकानदार को अपने कब्जे में लेकर लाखों के गहने लूट कर फरार हो गए। तीनों अपराधी हथियार से लैस थे। अपराधियों ने दुकान के मालिक को अपने कब्जे में लिया और दुकान में जो भी गहने नजर आए उसे लूट कर फरार हो गए। जेवर दुकानदार के अनुसार लाखों के गहनों की लूट हुई है, स्टॉक मिलाने के बाद ही कितना जेवर अपराधी ले गए यह पता चल पाएगा।


जांच में जुटी पुलिस
पंडरा थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि वह गवाही देने के लिए राजधानी से बाहर आए हुए हैं, लूट की सूचना मिली है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पंचवटी जेवलर्स दुकान में तीन की संख्या में आए अपराधियों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

Tags - RanchiRanchi newsJewelery shop looted in Ranchi