logo

कोडरमा लोकसभा सीट से जेबीकेएसएस प्रत्याशी मनोज यादव ने भरा पर्चा

सोलदर2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

कोडरमा लोकसभा सीट से जेबीकेएसएस प्रत्याशी मनोज यादव ने नामांकन दाखिल कर दिया है। मनोज यादव ने नामांकन के बाद कहा है कि 5 साल में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और भाजपा के उम्मीदवार कहीं नहीं गये हैं। 5 साल आराम से जिंदगी कट गया। दोनों उम्मीदवार अनुकंपा वाले हैं। मोदी जी की गारंटी का दंभ भरते हैं जबकि खुद इनकी गारंटी नहीं है। कोडरमा से मैं मनोज यादव सांसद बनने जा रहा हूं। 


मेरा आधार ये हैं कि मैंने सीजीएल की लड़ाई लड़ी। बाहरी जब नौकरी लूट रहे हैं तो उसके लिए हमने लड़ाई ल़ड़ी। मैंने पारा टीचर के लिए लड़ाई की। इसका परिणाम दिख जाएगा। मेरा सबसे बड़ा मुद्दा होगा बेरोजगारी, प्रश्नपत्र लिक को रुकवाना, पलायन यहां का सबसे बड़ा मुद्दा है। मैं पलायन के मुद्दे पर काम करूंग। ऐसी व्यवस्था करूंगा कि कोई बाहर काम करने नहीं जाएगा। इसलिए मैं जीतने जा रहा हूं। 


गौरतलब है कि मनोज यादव लगातार मीडिया चैनलों से बात करते हुए कहते आ रहे हैं कि अन्नपूर्णा देवी केंद्रीय मंत्री रहीं लेकिन उन्होंने आज तक कोडरमा के लिए कुछ नहीं किया है। इसलिए इस बार लोग पार्टी को नहीं माटी को वोट करेंगे। बता दें कि मनोज यादव के सामने कोडरमा में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी विनोद सिंह और भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी होंगी। 

Tags - manoj yadav jbkss candidate jbkss manoj yadav koderma loksaha seat