logo

जामताड़ा : रांची इंटेलिजेंस ने किया नकली शराब फैक्ट्री का उद्भेदन, हजारों लीटर शराब जब्त 

jam.jpeg

जामताड़ा
रांची एक्साइज इंटेलिजेंस विभाग ने जामताड़ा में अवैध शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। मिली खबर के मुताबिक रांची एक्साइज विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर गजेंद्र सिंह, संथाल परगना क्षेत्र के डिप्टी कमिश्नर मनोज कुमार और धनबाद जोन के असिस्टेंट कमिश्नर संजय मेहता की अगुवाई में टीम ने छापेमारी की। जामताड़ा थाना क्षेत्र की सुपाइडीह पंचायत में कई जगहों पर छापामारी की गयी। 

एक आरोपी गिरफ्तार 

इस दौरान पुलिस को अवैध कारोबार के स्थानीय सरगना मनोज मंडल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने बंद घरों से हजारों लीटर विभिन्न ब्रांड की शराब जब्त की है। इसके अलावा हजारों लीटर कच्चा स्प्रीट भी पुलिस को ड्रम में मिला है। कमिश्नर गजेंद्र सिंह ने बताया कि जामताड़ा में अवैध शराब निर्माण करने की बाबत सूचना मिल रही थी। हमने टीम बनाकर इसकी जांच की तो सभी सूचनाओं को सही पाया। 

बिहार भेजी जाती है शराब 

सिंह ने बताया कि यहां बनने वाली नकली शराब बिहार के विभिन्न प्रांतो में खपायी जाती है। इसके बाद टीम बनाकर छापामारी की गयी। कई स्थानों से हमें भारी मात्रा में शराब, शराब बनाने के यंत्र और निर्माण सामग्री मिली है। उन्होंने बताया कि इस अवैध कारोबार में कुछ बड़े नेटवर्क के शामिल होने की भी सूचना मिल रही है। अभी हम सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं।


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Liquor FactoryFake Liquorjamtaracrime news