logo

इरफान अंसारी को चोर-उचक्कों में भी राम नजर आते हैं, बाबूललाल ने विधायक को याद दिलाये जेल के दिन  

babu18.jpg

रांची 

बाबूलाल मरांडी ने जामताड़ा विधायक के बयान पर आपत्ति जताते हुए है कहा है कि इरफान अंसारी को चोर-उचक्कों में भगवान राम नजर आते हैं। इसके साथ ही मरांडी ने विधायक को उन दिनों की याद दिलाई है जब वे यानी इरफान जेल में बंद थे। बता दें कि विधायक इरफान ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने पर और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन को लेकर कहा है कि नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल में बंद कर दिया। कहा, मेरी भाभी सीता मां दुर्गा की अवतार बनकर बीजेपी को जलाकर भस्म कर देगी। साथ में उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावण की लंका को जलाकर राख कर देगा। 

क्या कहा है बाबूलाल ने 

बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में इरफान को संबोधित करते हुए कहा, इरफान अंसारी जी, भगवान राम आपको नकली नज़र आते हैं और चोर उचक्कों में राम नज़र आते हैं। आपके पैसे के लालच में, आपके ही राजनीतिक सहयोगी के माध्यम से 'भईया-भाभी' ने दो कांग्रेस विधायकों के साथ आपको बंगाल में पकड़वाया। “दीदी” के ज़रिये उल्टा लटकवा कर पिटवाया। जेल भिजवाया और राज्य में कांग्रेस की लुटिया डूबोकर नाक कटवा दी।  तब इनके प्रति आपका जो नजरिया था, अब भी वही है या कुर्सी की लालच में बदल गया? 

जेल के दिन की याद दिलाई 
बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा, उस समय आपने सोचा, एक बार कुर्सी मिल जाये तब फिर “भैया-दीदी” से अपमान और यातना का बदला चुकायें। आपने तो मंत्री पद के चक्कर और लालच में आत्मसम्मान को भी गिरवी रख दिया। अपनी लालसा पूरी करने के लिए झारखंड में धार्मिक उन्माद फैलाने के आपके नापाक मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। कहीं ये दांव भी आपको उल्टा नहीं पड़ जाये। कहा कि जनता को मूर्ख मत समझिये। जनता सबकुछ देखती और समझती है। यहीं नहीं, जनता ऐसी बातों को याद भी रखती है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal marandiirfan ansariMLABJP