logo

इरफान अंसारी के फिर बिगड़े बोल, अब बाबूलाल मरांडी पर दिया विवादित बयान

a144.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

कांग्रेस पार्टी के जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी की जुबान फिर फिसल गई। इसबार उनका निशाना बने हैं प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी। बोकारो में मीडिया से मुखातिब इरफान अंसारी ने कहा कि "बाबूलाल मरांडी माफिया ही नहीं बल्कि माफियाओं के सरदार हैं"। इरफान अंसारी ने झारखंड के हिंदी दैनिक अखबार प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि बाबूलाल मरांडी ने ही झारखंड के जनमानस में बाहरी बनाम भीतरी की भावना डाली है। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी का जल्द ही बीजेपी से मोहभंग हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में आदिवासियों की इज्जत नहीं है।



बोरो प्लेयर की राजनीति कर रही बीजेपी!
इरफान अंसारी ने बीजेपी विधायक दल के नेता को डमी बताते हुए कहा कि बीजेपी झारखंड में बोरो प्लेयर की राजनीति कर रही है। इरफान अंसारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी को झारखंड में विधानसभा के स्तर का नेता नहीं मिल रहा है। उनका इशारा इस ओर था कि बीजेपी ने झाविमो से पार्टी में आए नेता को विधायक दल का नेता बनाया है। झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर आईएनडीआईए गठबंधन की जीत का दावा करते हुए इरफान अंसारी ने 2024 में हेमंत सोरेन सरकार की वापसी का दावा किया। 

सरकार के कामकाज से खुश है प्रदेश की जनता
इरफान अंसारी ने कहा कि कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी ही हो जो राज्य में लूट और बूट की बात करती है। जनता तो सरकार के कामकाज से खुश है। उन्होंने बीजेपी पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि व्यावसायियों को संरक्षण देना सरकार का काम है। सरकार अपना काम बखूबी कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि कहीं चूक हुई है तो उस पर कानून के मुताबिक फैसला लिया जाएगा।