logo

चतरा  : निर्दलीय प्रत्याशी जयप्रकाश सिंह भोगता ने लिया नाम वापस, 2 मई को किया था नामांकन

bhokta.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चतरा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिर करने वाले जयप्रकाश सिंह भोगता ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के आवास पर उनसे मुलाकात के बाद जयप्रकाश सिंह ने अपना नामांकन वापस लिया है। साथ ही यह भी कहा है कि अब वह बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। बता दें कि जयप्रकाश सिंह भोगता पार्टी से बगावत करके निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में 2 मई को नामांकन किया था।


बाबूलाल ने जयप्रकाश सिंह भोक्ता ने पूरी बात सुनी 
जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के रांची स्थित आवास पर जयप्रकाश सिंह भोगता ने मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी बात रखी। प्रदेश अध्यक्ष ने भी उनकी हर बात को सुना और अच्छे मन से पार्टी में काम करने की बात कही। फिर बाबूलाल मरांडी के निर्देश के बाद चतरा जाकर उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया। अब वो BJP के प्रत्याशी के पक्ष में उनको जिताने के लिए कार्य करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के दौरान भाजपा पिछड़ा जाति मोर्चा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव और मीडिया प्रभारी राजेश यादव साथ थे।


बीजेपी ने कालीचरण सिंह को प्रत्याशी बनाया है
गौरतलब है कि जयप्रकाश सिंह भोगता भारतीय जनता पार्टी सिमरिया और चतरा विधानसभा से विधायक रहे हैं।  इन्होंने 2 मई को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन किया था। हालांकि उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है। बता दें कि चतरा से बीजेपी ने कालीचरण सिंह को प्रत्याशी बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के केएन त्रिपाठी से होगा। यहां 20 मई को वोट डाले जाएंगे। 

Tags - loksabha election 2024chatra loksabha seatJaiprakash Singh BhoktaBJP