logo

मैकलुस्कीगंज में नक्सलियों ने कंटेनर समेत कंपनी के कुक को जिंदा जला दिया

hiwa.jpeg

रांची
राजधानी रांची से करीब 60 किलोमीटर दूर स्थित मैकलुस्कीगंज-चामा रोड में नक्सलियों ने बीती देर रात कंटेनर गाड़ी के साथ-साथ एक व्यक्ति को भी जिंदा जला दिया है। इस बीच नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। इस घटना के बाद से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। आगजनी की घटना में नक्सलियों ने कंटेनर गाड़ी के साथ-साथ एक व्यक्ति को जिंदा जलाया है। मृतक व्यक्ति कुक का काम करता था। सूचना मिलने के बाद से ग्रामीण एसपी, खलारी थानेदार विजय सिंह, मैकलुस्कीगंज थानेदार समेत पुलिस बल मौके पे पहुंच कर जांच कर रहे हैं। 

रविन्द्र गंझू के दस्ते ने घटना को अंजाम दिया 
सूत्रों के अनुसार देर रात नक्सलियों के दस्ते ने मैकलुस्कीगंज-चामा रोड में जमकर उत्पात मचाया है। कंटेनर को निशाना बनाते हुए पहले रुकवाया। लेकिन, चालक मौके से भाग गया। जबकि, कुछ देर बाद नक्सलियों ने गाड़ी में आग लगा दी। इस घटना में गाड़ी में बैठा व्यक्ति को जिंदा जला दिया है। कंटेनर सिंह इंफ्राटेल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का बताया जाता है। 

क्या कहा कंपनी के मालिक ने  
इधर कंपनी के मालिक ने कहा है, मेरी कंपनी सिंह इंफ्राटेल प्राइवेट लिमिटेड के एचडीडी मशीन ट्रक, मशीन के साथ मेरे एक वर्कर को भी जला दिया। रांची ज़िले के मैस्क्लूस्कीगंज थाना क्षेत्र में दिन में बीएसएनएल का ओएफसी बिछाने का काम चल रहा था। रात में ट्रक में मशीन लोड कर गांव में खड़ा किया। रात के 11.30 बजे 4 लोग हथियार ले कर आये फ़ायर किया। वहां पर 8 लोग थे। 7 ट्रक के ऊपर सोये थे। कुक कंटेनर के अंदर सोया, जिसकी मौत हो गयी। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Naxaliteburnt aliveviolenceJharkhand News