logo

बलात्कार के मामले में जेल गया, 7 साल बाद छूटते ही 8 साल के मासूम से किया रेप

chainpur.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गुमला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सदान बुकमा गांव में 8 साल के मासूम बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम स्कूल छुट्टी के बाद चौथी कक्षा का छात्र 8 वर्षीय मासूम बच्चा अपने दोस्तों के साथ गांव के अखाड़े के पास लुकाछिपी खेल रहा था इसी क्रम गांव का हीं एक युवक गोपी लोहरा (30) ने उसको पकड़ लिया। कुछ दूर ले जाकर उससे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया और वहां से फरार हो गया। कुछ देर तक बच्चा वहीं पड़ा दर्द से कराहता रहा। 


आरोपी की तलाश जारी 
कराहने की आवाज जब उसके दोस्तों ने सुनी तो इसकी जानकारी परिजनों को दी परिजन वहां पहुंचे पूछताछ में उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया इसके बाद इसकी सूचना चैनपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची चैनपुर पुलिस ने पीड़ित बच्चे को अपने साथ चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के उसे गुमला रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश जुट गई है।

 
पहले भी 7 साल सजा काट चुका है 
थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि गोपी लोहार पहले भी बलात्कार के केस में 7 वर्ष सजा काट चुका है। चार माह पहले ही जेल से निकला है जेल से निकलने के बाद वह अपने ससुराल में ही रहता था 5 दिन पूर्व ही गांव लौटा था। इधर चैनपुर पुलिस आरोपी के भाई राहुल लोहार को उठाकर उसके बारे में पूछताछ कर रही है। और जगह-जगह छापेमारी अभियान भी चला रही है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।