logo

गुमला : धर्म छिपा दोस्ती की, दूरी बनाई तो गर्लफ्रेंड को टुकड़ों में काटा; ऐसे धराया कातिल

kandul1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की रहने वाली अर्चना कंडुलना का शव पुलिस ने गुमला जिले में दो कुएं से बरामद किया था। इस मामले मे पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अर्चना के कथित बॉयफ्रेंड आरोपी बादल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक और बड़ा खुलाया यह हुआ है कि बादल का असली नाम मो. एहसान मिरदाहा है। अर्चना कंडुलना पुणे में काम करती थी। पुणे में ही उसकी जान पहचान गुमला जिले के फोरी गांव के रहने वाले युवक मो. एहसान मिरदाहा से हुआ। युवक ने अपना धर्म छिपाते हुए अर्चना को अपना नाम बादल बताया। 


खोजी कुत्ता सीधा एहसान के घर में प्रवेश कर गया 
बाताया जा रहा है कि पहले तो दोनों की दोस्ती हुई और बाद में यह दोस्ती प्यार बदल गई। वहीं बादल की हकीकत जानने के बाद अर्चना उससे दूरी बनाने लगी थी। इसी कारण बादल उर्फ एहसान ने अर्चना को बातचीत नहीं करने पर धमकाना शुरू कर दिया था। खराब मौसम होने के बावजूद पुलिस खोजी कुता के साथ मामले की छानबीन करने पहुंची। खोजी कुता सीधा बादल उर्फ एहसान के घर में प्रवेश में कर गया। इस दौरान एहसान अपने घर में मौजूद नहीं था, जबकि गांव वालों के बातों पर भरोसा करें, तो बुधवार तक एहसान अपने घर में ही मौजूद था। 


दो कुएं में शव फेंका गया था 
बता दें कि गुरुवार को गुमला सदर अस्पताल से अर्चना कंडुलना का शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स ले जाया गया। जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर फोरी मिडिल स्कूल के समीप अर्चना कंडुलना की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। उसके शव को दो टुकड़ों में कर स्कूल के समीप 100 मीटर के दूरी पर स्थित दो कुंए में डाल दिया गया था। मंगलवार दोपहर उसका शव बरामद होने पर आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने एक कुंए से धड़ तो दूसरे कुएं से सिर बरामद किया था। वहीं किशोरी के दोनों हाथ भी काट दिए गए थे। बुधवार की इस शव की पहचान खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र के जयपुर गांव की 21 वर्षीय जनजातीय किशोरी अर्चना कंडुलना के रूप में हुई थी।