logo

गिरिडीह : नक्सलियों ने पंचायत चुनाव बहिष्कार का किया आह्वान, पोस्टर चिपकाकर लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश

POSTAER.jpg

गिरिडीहः
नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर पंचायत चुनाव के बहिष्कार का आह्वान किया है। ये पोस्टर उतरी छोटानागपुर जोनल कमेटी भाकपा माओवादियों ने चिपकाया है। पोस्टर में पंचायत चुनाव को लूट और शोषण का हथियार बताया गया है। लोगों को इससे दूर रहने की चेतावनी दी गई है। पुलिस पोस्टर हटाकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है


क्या लिखा पोस्टर में 
पोस्टर में लिखा है कि पंचायत चुनाव का बहिष्कार करें और क्रांतिकारी जन कमेटी का निर्माण करें। पंचायत चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं। प्रत्याशियों की ओर से तरह तरह के लोक लुभावन वायदे किया जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए रुपये पैसे, दारू, मुर्गा आदि देकर लालच दिया जा रहा है। जीत दर्ज कर प्रत्याशी जनता के बिल्कुल हितैषी साबित नहीं होते हैं। 


एक नक्सली गिरफ्तार 
गिरिडीह एएसपी गुलशन तिर्की के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने प्रीतलाल एक नक्सली को गिरफ्तार भी किया है। जिसका नाम मरांडी है। वहीं, नक्सलियों का राशन भी बरामद किया गया है। पुलिस को यह सफलता बुधवार को मिली ही थी कि आज, पोस्टरबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की है।