logo

दूसरी वाइफ को साथ रखना चाहता था पति, पहली पत्नी के विरोध पर कर दी हत्या

मपूीो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के अशनाही गांव में एक 32 वर्षीया महिला की हत्या कर दी गी। मृतका महिला रून्ती देवी को ससुरालवालों ने पहले गला दबाकर मारा इसके बाद डिजल से जला दिया। जानकारी के मुताबिक पति दूसरी शादी करने के बाद पत्नी के साथ मारपीट करता था। मृतका के पिता ने बताया कि उनके दामाद अखिलेश यादव ने दिल्ली में दूसरी शादी कर ली है। इस वजह से बेटी के साथ विवाद होता था। दहेज में बाइक मांगने को लेकर दबाव बनाते थे और प्रताड़ित करते थे। इसका विरोध करने पर सोमवार की रात्रि में उसके पति अखिलेश यादव, देवर कमलेश यादव, सास-ससुर व ननद हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने को लेकर शव पर डीजल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


ससुरालवाले फरार
शव के पास डीजल से भरा ब्लाडर व माचिश बरामद किया गया है। घटना के बाद मृतका के पति, देवर, सास-ससुर व ननद घर छोड़कर फरार हैं। इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस शुभम खंडेलवाल ने कहा कि महिला की मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं आवेदन के आधार पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


6 साल पहले हुई थी शादी 
हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा। महिला की शादी छह साल पहले हुई थी। महिला का एक पांच वर्ष का बेटा है। 

Tags - Chatra News Chatra News Chatra Latest News Chatra Update Chatra Recent News