logo

रिटायर्ड फौजी ने जमीन की खातिर पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, 5 लोगों की हत्या से हड़कंप

pagri.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हरियाणा के अंबाला में पांच लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। आरोपी रिटायर्ड फौजी ने अपनी मां, भाई, भाई की पत्नी, बेटी यशिका और 6 माह के भतीजे की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी यहीं नहीं रूका, उसने अपने पिता और 5 साल की दूसरी भतीजी पर भी जानलेवा हमला किया। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के चलते रिटायर्ड फौजी ने रविवार देर रात अपने भाई के परिवार पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें मां और भाई समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पिता और भतीजी अस्पताल में भर्ती हैं। जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना नारायणगढ़ थाना के तहत आने वाला गांव पीर माजरी के पास डेरे की है। 


शव को जलाने का प्रयास किया
आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद रात में ही शवों को जलाने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर पहुंची और अधजले शवों को अंबाला कैंट अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि, पुलिस की सूचना पाते ही आरोपी भी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने यह घटना रात 3 बजे की है और साथ ही घटनास्थल का मुआयना भी किया। 

आरोपी (रिटायर्ड फौजी)

मृतकों में ये लोग शामिल 
मृतकों में आरोपी की मां, भाई, भाई की पत्नी और भाई का बेटा शामिल है। इनकी पहचान हरीश कुमार (35), उसकी पत्नी सोनिया (32), मां सरोपी देवी (65), हरीश का 6 महीने का बेटा मयंक और बेटी यशिका (5) के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी के पिता और मृतक भाई की दूसरी बेटी का इलाज चल रहा है।

Tags - Haryana Ambala Ambala News Haryana News 5 people murdered entire family murdered