logo

पत्नी का गला काटकर थाने पहुंचा पति, कहा- किसी और से अफेयर था इसलिए कर दी हत्या

पोलह2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पति ने पत्नी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद पति थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। पति ने जैसी ही हत्या की सूचना पुलिस को दी विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस टीम आरोपी के घर पहुंची। जहां घर के आंगन में लगी खाट पर पत्नी एकता (30) का लहुलुहान शव पड़ा था। वहीं खाट से नीचे खून फैला हुआ था। 


घटना हनुमानगढ़ के सुरेशिया इलाके की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने सोमवार तड़के इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार पति पत्नी के चरित्र पर संदेश करता था, जिसके कारण घर में कलह का माहौल बना हुआ था। सोमवार सुबह पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और बाद में थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं दंपत्ति की तीन संतान भी हैं। पुलिस की ओर से मृतका के मायके पक्ष को सूचित कर दिया गया। वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। घटना की सूचना के आस-पास के लोग भी सकते में हैं।


पुलिस ने बताया कि एकता के पिता मोहनलाल सोनी द्वारा दी गई रिपोर्ट पर कत्ल का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी रमेश मूल रूप से अनूपगढ़ जिले में नई मंडी घड़साना थाना इलाके का रहने वाला है, जो की हनुमानगढ़ जंक्शन थाना इलाके में वार्ड नंबर 56 (सुरेशिया मौहल्ला) के एक मकान में पत्नी व बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। उसने कल देर रात को पत्नी की हत्या कर दी।
 

Tags - Rajasthan news Rajasthan news Rajasthan latest news Rajasthan update