logo

हैवानियत : पति ने पत्नी का सिर धड़ से किया अलग, फिर घरवालों को बताया- मैंने खून किया है

crime_scene16.jpg

रांचीः

कांके इलाके के सुकुरहुटू गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है। हत्या इतनी बेरहमी से की गई है कि महिला का सिर धड़ से पूरी तरह अलग कर दिया गया है। घटना देर रात की है। मृतका की पहचान जुलेखा खातून (40 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं आरोपी पति का नाम मिनहाज मंसूरी है। घटना को अंजाम देकर आरोपी ने खुद अपने परिवार के भाई को इसकी जानकारी दी लेकिन परिवार वालों ने उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया। सबने इसे मजाक समझा।


पुलिस को देख फरार हो गया था 
घरवालों का कहना है कि चूंकि आरोपित पति हमेशा नशे में रहता है इसलिए किसी ने उसकी बातों का विश्वास नहीं किया लेकिन जब घर का दरवाजा खोला तो देखा जुलेखा की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। परिजनों ने कांके थाना को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक आरोपी वहां से फरार था। पुलिस ने उसकी तलाश कर उसे पकड़ लिया। 


इलाके में सनसनी
महिला की इतनी बेरहमी से हत्या हुई है कि किसी में हिम्मत नहीं है कि उसके शव को देख सके। सिर को धड़ से पूरी तरह अलग है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी है। कमरे में खून फैला था, सिर धड़ से अलग रखा हुआ था। मृतका के मायके वाले भी पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।