logo

डोरंडा में घर की दीवार फांद बाहर निकली नाबालिग,10 दिनों से थी बंधक; क्या है मामला

kidnapping2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है। घटना डोरंडा के मिस्त्री मोहल्ला की है। यहां मंगलवार 01 अक्टूबर की शाम एक नाबालिग लड़की दीवार फांदकर घर से बाहर आई और लोगों से मदद की गुहार लगाने लगी। इस घटना से क्षेत्र में हंगामा हो गया, स्थानीय लोगों ने नाबालिग लड़की को डोरंडा पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को 16 साल की नाबालिग लड़की राजेश नामक युवक के घर से दीवार फांदकर बाहर निकली। उसने स्थानीय लोगों को बताया कि राजेश ने उसे बंधक बनाकर रखा था। इसके बाद लोगों ने लड़की की मदद की।10 दिन से बंधक थी नाबालिग
उक्त मामले में नाबालिग ने स्थानीय लोगों से कहा कि पिछले 10 दिनों से उसे घर में बंद करके रखा जा रहा था। हालांकि, उसने जोर-जबरदस्ती किए जाने की बात से इंकार किया है। घटना के बाद स्थानीय लोग नाबालिग को लेकर डोरंडा थाना पहुंचे। पुलिस ने नाबालिग लड़की से पूछताछ की और मामले की पूरी जानकारी ली।

पुलिस ने राजेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसमें राजेश ने पुलिस को बताया कि मानवता के नाते लड़की को अपने घर में रखा था ताकि पालन पोषण कर सके। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों से पूछताछ कर रही है।
 

Tags - hostage minor girl Doranda Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News