logo

रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत

accident_pic6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रामगढ़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के मांडू थाना क्षेत्र में बाइक और कार की सीधी टक्कर हुई है। खबर लिखने तक हादसे में 3 लोगों की मौत होने की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं टक्कर मार कर भागी कार की तलाशी जारी है। तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है।


भागते हुए एक बुजुर्ग को रौंदा
घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मांडू थाना क्षेत्र के NH 33 अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप के पास का है। मांडू के ही रहने वाले दीनू मांझी और नंदू मांझी बाइक से अपने गांव की ओर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार दोनों युवक जमीन पर गिर गए। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाने के क्रम दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ के देखकर भागने लगे कार चालक ने एक बुजुर्ग गिरधारी साव को भी अपने चपेट में ले लिया। तीन लोगों को टक्कर मार कर कार चालक मौके पर फरार हो गया।


कार चालक की तलाशी में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस कार चालक की तलाशी में लग गई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N