logo

हजारीबाग : रामनवमी के जुलूस से लौट रहे बाईक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत

hbagh20.jpeg

हजारीबाग 

हजारीबाग में रामनवमी का जुलूस देखकर लौट रहे बाईक सवार व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना शुक्रवार पूर्वाहन करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। बाईक सवार की पहचान तिलैया निवासी बिरेंद्र प्रसाद के 34 वर्षीय पुत्र रवि केसरी के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अपने पल्सर बाईक संख्या जेएच 02 एम 2370 से गुरुवार को अपने घर से हजारीबाग जुलूस देखने आया  था। शुक्रवार को जुलूस देखकर वह अपने घर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में पटना रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास विपरीत दिशा से आ रहे मिनी ट्रक संख्या बीआर 01 जीएन 3501 से टकरा गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 

 

ऐसे हुआ हादसा 


घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर में युवक की खोपड़ी खुलकर सड़क पर गिर गयी।।युवक का पैर भी पूरी तरह जख्मी हो गया और घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक अपने पीछे दो छोटी बेटी और पत्नी छोड़ गया है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थाना प्रभारी सुमित साव दल बल के साथ पहुंचे और एम्बुलेंस से शव को अनुमंडलीय अस्पताल लाया। 

मिनी ट्रक जब्त पकड़ा गया 


अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही मृतक युवक के परिजन सहित भगवान केशरी, अमित केसरी, चुन्नू केशरी, विशाल केसरी, दीपू कुमार आदि कई सगे संबंधी अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है। इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके परिचित बताते हैं कि युवक झुमरी तिलैया में कपड़ा का व्यवसाय करता था।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Road accidenthazaribaghdeathramnawmi