logo

किडनैपिंग के बाद देह व्यापार को मजबूर हुई युवती, 2 माह बाद इस हाल में मिली; आरोपी धराया

ichank_thana.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हजारीबाग के इचाक थानाक्षेत्र के एक गांव से 2 माह पूर्व अपहृत किशोरी को इचाक पुलिस ने मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के नूतन नगर के एक अपार्टमेंट से बुधवार की रात लगभग 12 बजे बरामद किया है। इस संबंध में प्रशिक्षु पुलिस अधीक्षक सह थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि 5 दिसंबर 2023 को इचाक थाना कांड संख्या 228/23 के तहत युवती के माता-पिता ने अपनी बेटी के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। 

अपार्टमेंट में युवती को बनाया था बंधक
अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के नूतननगर के एक अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का पता चला। जहां से छापामारी कर सैक्स रैकेट में शामिल शंकर कुमार पिता त्रिवेणी महतो ग्राम बडासी थाना मुफ्फसिल निवासी को धर दबोचा। उसके पास से 2 मोबाइल, एक हुंडई कार (जेएच 02बीजे 6529) और कुछ आपत्तिजनक चिज़े बरामद किया गया। बरामद मोबाइल में अपहृत युवती की तस्वीर मिली। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूला। उसकी निशानदेही पर महिला पुलिस के सहयोग से अपार्टमेंट के ऊपरी तल्ले से युवती को बरामद किया गया।

 
युवती ने देह व्यापार में धकेलने का लगाया आरोप
पूछताछ में युवती ने बताया कि शंकर कुमार ने मुझे वेश्यावृति के धंधे में धकेला। वह मुझे हर दिन नए ग्राहक के पास भेजता था। उसने खुद भी मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। फिलहाल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि युवती को सीडब्ल्यूसी के सहयोग से मेडिकल चेकअप और 164 का बयान दर्ज करने हेतु ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के पास भेज दिया गया है।  छापेमारी टीम का नेतृत्व प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थाना प्रभारी प्रशांत कुमार स्वयं कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जल्द ही  वेश्यावृति से जुड़े और मामले उजागर होंगे। उन्होंने अभिभावकों से अपने बच्चों पर ध्यान देने की अपील किया।