logo

बॉयफ्रेंड से फोन कॉल पर बात करते चौथी मंजिल से कूदी लड़की, शादी की बात पर हुआ था झगड़ा

4th.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के हिंदपीड़ी थाना क्षेत्र से रविवार सुबह एक मामला सामने आया, जहां मोबाईल फोन में बात करते-करते एक युवती ने अपने प्यार के लिए चौथे तल्ले से कूद कर अपनी जान दे दी। ऊंचाई से गिरने के कारण लड़की की दर्दनाक मौत हो गई।  इस घटना के बाद पुलिस ने कथित प्रेमी को हिरासत में ले लिया है, जिससे घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 


प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी युवती
मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी जावेद और प्रेमिका सना परवीन के बीच शादी करने को लेकर तकरार थी। माना जा रहा है कि इसी विवाद के कारण ही प्रेमिका ने अपनी बिल्डिंग की चौथे माले से छलांग लगा दी। जिस वक्त लड़की ने यह आत्मघाती कदम उठाया उस दौरान वह अपने प्रेमी जावेद से फोन पर बात कर रही थी। इस बात की भी जानकारी सामने आई है की जिस वक्त प्रेमिका ने छलांग लगाई उस दौरान जावेद उसके घर के आस-पास ही था। 


युवती को अस्पताल लेकर पहुंचा प्रेमी
सना को गंभीर हालत में उसका प्रेमी जावेद ही अस्पताल ले गया था। हालांकि डॉक्टरों ने जांच के बाद लड़की को मृत घोषित कर दिया गया था जिसके बाद प्रेमी जावेद वहां से फरार हो गया। हालांकि घटना के महज कुछ घंटे के अंदर ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मृतक युवती के परिजनों के मुताबिक दोनों के शादी को लेकर प्रेमी युवक जावेद के परिजनों से बात चल रही थी, हालांकि प्रेमी प्रेमिका के बीच शादी को लेकर विवाद चल रहा था। ये विवाद इस कद्र बढ़ गया की प्रेमिका ने आत्मघाती कदम उठाते हुए बिल्डिंग की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस हर तरीके से कर रही है.