logo

Giridih : नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी जेल अधीक्षक बोले- ऐसा कुछ नहीं हुआ था

jailadhikshak.jpg

रांची: 


गिरिडीह के जेल अधीक्षक राजमोहन पर एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामले में तुपुदाना पुलिस जांच कर रही है। जेल अधीक्षक ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है।

गिरिडीह के जेल अधीक्षक पर ये आरोप उनके ही पड़ोस में रहने वाली एक 13 साल की बच्ची ने लगाया है। मामला सामने आने के बाद तुपुदाना पुलिस जेल अधीक्षक को थाने में लाकर पूछताछ की। बच्ची का आरोप है कि जेल अधीक्षक ने घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर पीड़िता का मुंह बंद करने की भी कोशिश की।

चॉकलेट खाने को दिया 500 रुपये
गिरिडीह के जेल अधीक्षक रांची के तुपुदाना थाना इलाके में रहते हैं। उन्हीं के पड़ोस में नबालिग भी रहती है जो उन्हीं की दोस्त की बेटी भी है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात नाबालिग के पिता घर से बाहर थे। उसी समय जेल अधीक्षक द्वारा नाबालिग को गलत नीयत से छूने की बात कही गई है।

आरोप है कि जब नाबालिग ने उनका विरोध किया तो 500 रुपये चॉकलेट खाने के लिए दिया। जेल अधीक्षक ने पीड़िता से ये भी कहा कि वो इस बात का किसी के पास जिक्र ना करे। 

बच्ची ने महिला को बताई पूरी बात
इस बात को नाबालिग ने अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला को बताया जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग की मां रांची में नहीं रहती है। उसे मामले की जानकारी दी गई है।

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस को किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। हालांकि पुलिस ने राजमोहन को थाने में ही रखा है। मामले में लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।